ठेकदारों की मनबढ़ई से नगर पंचायत पट्टी में विकास हुआ ‘लाचार’

लम्बे समय से परेशानी झेल रहेग टीचर्स कालोनी के रहवासी

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

नगर पंचायत पट्टी में विकास कार्य को लेकर नगर के वासियों ने अब सवाल उठाना शुरू कर दिया है। सब्र का बांध अब टूट रहा है, नवनिर्वाचित चेयरमैन उम्मीदों के घोड़े पर सवार हो कर चुनाव जीते थे और उन्होंने वादा किया था कि पट्टी को दुल्हन बना देंगे किंतु हकीकत अलग ही है दुल्हन तो दूर नगर की जो साज सज्जा थी भी वो भी विकास के नाम पर बिगाड़ दी गई है । तकरीबन हर वार्ड में नालियां बनाने के नाम पर जेसीबी से खुदाई करा कर छोड़ दिया गया है तथा ठेकेदार मौज काट रहे हैं, आम जन को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । इसी बीच मानसून ने भी दस्तक दे दी है और अब स्थितियां बद से बदतर होंगी तथा बीमारियां भी फैलेंगी ।

ठेकेदार मस्त, चेयरमैन पस्त, जनता त्रस्त

रमेश पेशकार, सुरेश हरिजन, अभिषेक श्रीवास्तव, शिव आसरे पाण्डेय इत्यादि ने बताया कि उनके वार्ड में जेसीबी से खुदाई करके 3 जून 2024 से गड्ढा छोड़ा गया है जिससे आवागमन बाधित है तथा आए दिन राहगीर गड्ढे में गिर कर चोटिल हो रहे हैं । इसके इतर राम नारायण इंटर कालेज के रास्ते में सड़क पर नाली का पानी बह रहा, वहीं भारत सिंह इंटर कालेज के सामने दो महीने से नाली का निर्माण पेंडिंग है और ठेकेदार अनभिज्ञ है ।

चेयरमैन के खिलाफ मुखर हो रहे नगरवासी

अब तक चेयरमैन को बेहतर बताने वाले नगरवासी मौजूदा हालातों में चेयरमैन के खिलाफ मुखर होते दिख रहे हैं कोई उन्हें सुस्त तो कोई  जरूरत से ज्यादा सरल तो कोई फेसबुकिया और फोटोजेनिक नेता बता रहा है । चारों ओर नगर पंचायत प्रशासन की आलोचना हो रही है । तो वही गाँव लहरिया के पूछे जानें पर चेयरमैन अशोक जायसवाल ने बताया की मामला संज्ञान में है लेबर न मिलने के चलते कार्य में विलम्ब हो रहा है।

Related Articles

Back to top button