पट्टी : सावन मेले को लेकर एसडीएम पट्टी ने दिया शख्त हिदायत

सावन मेले में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था बर्दास्त नही की जाएगी

गाँव लहरिया न्यूज / पट्टी

पट्टी तहसील क्षेत्र के पौराणिक स्थल बाबा बेलखरनाथ धाम में प्रत्येक वर्षो की भांति सावन मेले को शांति रूप से सम्पन्न कराने को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिख रही ।

आपको बताते चले बाबा बेलखरनाथ धाम में आगामी 22 जुलाई से 19 अगस्त तक चलने वाले सावन मेले की तैयारी व मंदिर पर आने वाले शिव भक्तों को किसी भी प्रकार की कोई भी अव्यवस्था न हो इसके लिए एसडीएम पट्टी ने मेला सेवा समिति के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की जिसमें अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया। साथ ही उपजिलाधिकारी ने कहा जिले का यह पौराणिक स्थल बाबा बेलखरनाथ धाम जहाँ पर लाखो की संख्या में कावड़िएँ यहाँ जलाभिषेक करते है, इस दौरान उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नही होनी चाहिएं । उपजिलाधिकारी पट्टी तनवीर अहमद ने सेवा समिति के अध्यक्ष व मुख्य पुजारी के साथ ही समिति के कार्यकर्ता के साथ बैठक की। जिसमें एक माह तक चलने वाले सावन मेले की तैयारीयों का समीक्षा कर मेले में पानी, बिजली, सड़क व पुलिस व्यवस्था सहित तमाम व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

उपजिलाधिकारी पट्टी ने कहा कि जलाभिषेक करने वाले शिव भक्तों व मेले में दुकानदारों को कोई असुविधा न हो इसका ध्यान रखा जाए। बैठक में खंड विकास अधिकारी बाबा बेलखरनाथ धाम राजीव पांडेय, थानाध्यक्ष दिलीपपुर विवेक कुमार मिश्रा, एडीओ पंचायत राजू भारतीय मेला सेवा समिति के अध्यक्ष मदन सिंह व मुख्य पुजारी विश्वनाथ गिरी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button