दरिंदो ने नाबालिका के साथ किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

मामला पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बेलसंडी गांव का

गांव लहरिया न्यूज / पट्टी

खबर है उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का जहाँ पट्टी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ दरिंदो ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, आरोपी इतने पे ही नहीं रुके गैंगरेप के बाद किशोरी को जान से मारने का भी प्रयास किए.

किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. मामला पट्टी कोतवाली इलाके का है, जहां नाबालिग के साथ चार दरिंदो ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी वसीम, मकबूल, लालबाबू, सोनू पर गैंगरेप और धमकी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. गैंगरेप का मामला सामने आने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

जानकारी के अनुसार रानीगंज इलाके की रहने वाली किशोरी पट्टी बाजार में मोबाइल बनवाने के लिए आई थी. इसी दौरान उसे वसीम नाम का व्यक्ति मिला जिसे वह पहले से ही जानती थी. वह उसको घर छोड़ने के नाम पर अपने बाइक पर बैठाकर अपने गांव ले गया, जहाँ गांव के सुनसान जगह बने एक घर में ले जाकर उसने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ गैंगरेप किया. किशोरी को रात भर जबरन अपने घर पर रोके रखा. आरोप है कि पीड़िता को मारने की भी कोशिश की गई. सुबह दरिंदो के चंगुल से छूटी किशोरी अपने घर पहुंची, जहां उसने पूरी आपबीती बताई. जिसके बाद किशोरी को लेकर परिजन थाने पहुंचे.

परिजनों की शिकायत पर आरोपी वसीम समेत मकबूल, लालबाबू, सोनू पर गैंगरेप समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस की टीम अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश सिंह पट्टी कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने मामले को लेकर पीड़िता से पूछताछ की. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि किशोरी ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर चारो आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button