गुड़ वर्क: 24 घंटे के भीतर देवसरा पुलिस की गिरफ्त में ‘लुटेरे’

कल दोपहर देवसरा थाना क्षेत्र रामगंज बाज़ार में हुई थी लाखों की लूट

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

आसपुर देवसरा इलाके में हुई लूट का देवसरा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया।दिनदहाड़े हुए लूट काण्ड के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अपराधियों का मनोबल तोड़ने का काम किया है।

3 लुटेरों ने दिया वरदात को अंजाम

रामगंज बाज़ार में बुजुर्ग मुनीम से हुए लाखों की लूट को 3 शातिर लुटेरों दीपक वर्मा, अभिषेक वर्मा,अमन जायसवाल ने अंजाम दिया था जो अब पुलिस की गिरफ्त में है।

लूट के रूपये हुए बरामद 

पुलिस ने पकडे गए लुटेरों से लूट के 4 लाख 15 हजार रूपये,चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा कारतूस पुलिस ने बरामद किया। सूत्रों की माने तो मुनीपुर ग्राम सभा के प्रधान का बेटा अमन जायसवाल ने लूट की योजना तैयार की थी और आपमें साथियों की मदद से दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया था।

गाँव लहरिया ने प्रमुखता से चलाई थी ख़बर, मौके पर पहुचे एडीजी और आईजी ने जल्द खुलासे का दिया था भरोसा

लूट की ख़बर को सबसे पहले गाँव लहरिया न्यूज ने चलाया था और इस वारदात को पुलिस के लिए चुनौती के रूप में देखा था। घटनास्थल पर पहुँचे एडीजे प्रयागराज भानु भास्कर, आईजी प्रेम कुमार गौतम,ने जल्द मामले के जल्द खुलासे का निर्देश दिया था।

देवसरा पुलिस ने जीता भरोसा, व्यापारियों ने जताया आभार

लूट कांड के बाद लगातार पुलिस के इक़बाल पर सवालिया निशान उठ रहे थे लेकिन घटना के 24 घंटे के भीतर आसपुर देवसरा एसओ संतोष सिंह व उनकी टीम, कांस्टेबल शिवम् सिंह गौतम मौर्या व स्वाट टीम प्रभारी सुनील यादव व उनकी टीम आरक्षी राजेन्द्र, अरविंद, जागीर, मोहित, आशुतोष, राम सिंह ने  लुटेरों को गिरफ्तार कर सवालों को विराम दिया और क्षेत्र वालों का भरोसा भी जीतने में कामयाब रहे।

एसपी डॉ अनिल कुमार में पुलिस टीम को दिया इनाम

एसपी डॉ अनिल कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में लूट कांड का खुलासा करते हुए गिरफ्तारी करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम व पर प्रशस्ति पत्र देकर हौसला बढ़ाया ।

देखिए सम्बंधित खबरें

पुलिस की साख को बट्टा लगाकर.. दिनदहाड़े लाखों की लूट कर फरार

Related Articles

Back to top button