भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ शव पहुंचा धूती गाँव, पुलिस वालों ने दिया कंधा

धूती गाँव के छोटे लाल सरोज कल पुलिस की बोलेरो जीप से टकराकर हुए थे गंभीर रूप से घायल

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

एडीजी भानुभाष्कर की एस्कॉर्ट से पट्टी प्रतापगढ़ मार्ग पर टकराए साइकिल सवार वृद्ध की इलाज के दौरान प्रयागराज में मौत हो गई। शाम 4:00 करीब मृतक का शव धूती गांव में पीएम के पश्चात लाया गया। पुलिस वाहन से टक्कर होने के कारण परिजनों एवं ग्रामीणों में नाराजगी थी। परिजन अंतिम संस्कार को राजी नहीं हो रहे थे। थानाध्यक्ष कंधई ने परिजनों को सरकारी मदद का आश्वासन देकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना कर दिया।

शव देख शोक में डूबा गाँव, पुलिस संग जिला पंचायत सदस्य पवन सरोज ने दिया कन्धा

कंधई इलाके के धूती निवासी छोटेलाल का शव मंगलवार की शाम 4:00 बजे जब गांव पहुंचा तो ग्रामीणों के साथ परिजनों में खास रोष नजर आया। पुलिस प्रशासन पहले से ही अलर्ट मोड में था। यही कारण रहा की शव पहुंचने के साथ कंधई थाना अध्यक्ष के अलावा बाघराय थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार व कोहड़ौर थाना अध्यक्ष भी पुलिस बल के साथ गांव में उपस्थित हुए। शव पहुंचने के बाद परिजनों ने रोष जाहिर करते हुए अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस बल और जिलापंचायत सदस्य पवन सरोज के समझाने के बाद परिजनों ने दाह संस्कार के लिए हामी भरी।

आश्वासन के बाद दाह संस्कार को राजी हुए परिजन

पुर्व थानाध्यक्ष कंधई प्रदीप कुमार ने परिजनों से बातचीत की तो पता लगा कि मृतक के नाम पर जमीन है। ऐसे में उन्हें बताया गया कि किसान बीमा योजना के तहत उन्हें तहसील प्रशासन से पांच लाख की मदद दी जाएगी। इसके अलावा परिवार के आर्थिक कमजोरी को देखते हुए सरकारी सहायता राशि जो भी संभव होगी उनके परिवार को उपलब्ध कराई जाएगी जिस पर परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए और शव लेकर इब्राहिमपुर घाट की और रवाना हो गए।

एक्सीडेंट अपडेट: हादसे में घायल छोटे लाल सरोज की हो गई मौत, शोक में डूबा गाँव

Related Articles

Back to top button