खबर का असर : गोगलापुर गाँव में जाँच को पहुँचे अधिकारी

गोगलापुर गाँव में भ्रस्टाचार की भेंट चढ़ा लाखों की लागत से बना पंचायत भवन का एक हिस्से को तोडकर गिराया गया

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

गोगलापुर गांव में बना ग्राम पंचायत भवन भ्रष्टाचार की कहानी कह रहा था । गाँव वालों ने गाँव लहरिया रिपोर्टर को बताया था कि इसको बनाने में जिम्मेदारों ने बेहद घटिया सामग्री का प्रयोग किया । पिछले ख़बर में हमने मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था।

कुछ महीने महीने पहले बने पंचायत भवन की छत दरक रही थी पहली बरसात में ही छत पसीज रहा था । नाम ना छापने के शर्त पर गाँव के ही जिम्मेदार व्यक्ति ने गाँव लहरिया को बताया की गाँव के प्रधान संत राम वर्मा की देख रेख में पंचायत भवन का निर्माण हुआ लेकिन निर्माण में घोर अनियमितता की गई यही नहीं शिकायत कर्ता ने बताया की उसने पंचायत भवन का वीडिओ बनाकर अधिकारियों को भी भेजा लेकिन अधिकारी उदासीन दिखे।

ख़बर का हुआ असर, जाँच पहुँचे अधिशासी अभियंता रमेश चंद मौर्य

पंचायत भवन के निर्माण में बर्ती गई घोर अनियमितता की ख़बर को प्रमुखता से प्रकशित किया जानें के बाद अधिकारियो ने मामले का संज्ञान लिया। मौके पर जाँच को पहुँचे अधिशासी अभियंता रमेश चंद्र मौर्या ने बताया कि निरीक्षण के दौरान उन्हें पंचायत भवन का बाहरी हिस्सा तो सही सलामत दिखा लेकिन भीतरी हिस्से की छत टूटी हुई मिली पूछ ताछ के दौरान ग्रामीणो ने बताया की अंदर के हिस्से की छत को तोड़कर गिरा दिया गया है।

गोगलापुर गाँव में भ्रस्टाचार की भेंट चढ़ा लाखों की लागत से बना पंचायत भवन

Related Articles

Back to top button