गाँव लहरिया की खबर का हुआ असर, पट्टी में शुरु हुआ वाटर ATM, मिलने लगा पीने का ठंडा पानी

गांव लहरिया न्यूज/पट्टी 
पट्टी तहसील के सामने वाटर ATM था जो काफी समय से बंद पड़ा था । पानी पीने को लेकर हो रही समस्या को गाँव लहरिया के पत्रकार हर्ष कौशल ने प्रमुखता से मुद्दा उठाया था। नगर में नई सरकार बनने के बाद अध्यक्ष अशोक जायसवाल ने गाँव लहरिया की खबर का संज्ञान लेते हुए वाटर ATM ठीक करवा दिया जिससे अब राहगीरों के साथ-साथ बाजार वासियों के लिए भी ठंडे पानी की सुविधा उपलब्ध हो गयी। गांव लहरिया न्यूज से को सूचना देते हुए नगर अध्यक्ष ने बताया की अभी शुरुवात है जल्द ही शेष अन्य वाटर ATM भी दुरुस्त करा दिये जायेंगे।

पानी की व्यवस्था बहाल होने पर गाँव लहरिया रिपोर्टर को मिली प्रतिक्रिया

पानी पीने को लेकर हो रही दिक्कत को लेकर गाँव लहरिया के पत्रकार ने मुद्दे को उठाया तो लोग कहने लगे वीडियो बनाने से कुछ नहीं होगा. सालों से ठप पड़ा वाटर ATM अब भंगार बन गया है लेकिन जब खबर का असर हुआ तो लोग गाँव लहरिया की तारीफ करने लगे हैं। देखिये क्या कुछ कहा ….

16 मई को गाँव लहरिया ने उठाया था वाटर ATM का मुद्दा, 15 दिन के भीतर बना 

डिग्री कालेज के सामने पानी पीने की टंकी बनी शो पीस, ठीक करा दीजिये अध्यक्ष जी

पट्टी शहर स्थित स्नातकोत्तर महाविद्यालय के ठीक सामने पानी पीने की व्यवस्था नगर पंचायत द्वारा की गयी थी। लेकिन अब यह व्यवस्था महज शो पीस बनकर रह गयी है। अब वाटर ATM ठीक होने के बाद डिग्री कालेज के पास के व्यापारियों ने गाँव लहरिया के माध्यम से चेयरमैंन से अपील की है की अब उनके क्षेत्र में भी पानिपीने की व्यवस्था बहाल की जाय.

डिग्री कालेज के सामने खराब पड़ी पीने के पानी की टंकी

Related Articles

Back to top button