उल्टा चोर कोतवाल को डाटे, पुलिस पर दबाव बनाने के लिए सिखा-पढ़ा पैरोकार ने वायरल कराया वीडियो

गाँव लहरिया न्यूज/रूर

उल्टा चोर कोतवाल को डाटे यह कहावत पट्टी  में चरितार्थ हो रही है. सोशल मीडिया पर चरैया गाँव से सम्बंधित एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह बताया जा रहा है कि पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रूर चौकी इंचार्ज वारिज़ ने एकतरफ़ा कार्यवाही करते हुए उस लड़के को चौकी उठा लाये और दूसरी पार्टी से मिलकर, रिश्वत लेकर लड़के की जूते और बेल्ट से पिटाई कर दिया और कहा किसी से कुछ कहा तो कर फर्जी मुकदमें में फंसा कर जेल भेज देंगे.

वायरल वीडियो को लेकर जब गाँव लहरिया न्यूज ने मामले की पड़ताल की और रूर चौकी इंचार्ज से बात की तो उन्होंने बताया कि यह यह आरोप पूरी तरह से फर्जी है. चरैया गाँव में पूर्व में दो पक्षों में विवाद हुआ था. जिसमें न्यायोचित तरीके से दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा भी दर्ज हुआ.  मुकदमें की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया मु0अ0सं0 198/23 धारा 147/149/323/352/452/504/506/427 IPC पक्ष के विरुद्ध मु0अ0सं0 197/23 धारा 47/149/323/ 352/452/504/ 506/427 IPC पंजीकृत है.

चौकी इंचार्ज ने बताया कि आज जब वह मामले की विवेचना करने मौके पर गए तो उनके सामने ही रूपेश धुरिया विपक्षियों को मारने की धमकी देने लगा. कोई अनहोनी न हो इसलिए इसलिए हम लोग रूपेश को पुलिस चौकी उठा लाये और बाद में छोड़ भी दिया. रूपेश की पैरवी कर रहे लोगों ने अनावश्यक रूप से पुलिस पर दबाव बनाने की नियत से वीडियो वायरल किया है.

आगे उन्होंने एक और वायरल वीडियो देते हुए बाते कहा आप खुद ही देख लिए वीडियो सच्चाई का अनुमान खुद लगा लेंगे .. दूसरे वायरल वीडियो में स्पस्ट रूप से दिख रहा है कि वीडियो बना रहा शख्स  शख्स किस तरह से महिला के मुंह में अपने शब्द डाल रहा है देखें वीडियो .

 

रूपेश का वायल वीडियो ….

 

Related Articles

Back to top button