प्रधान प्रतिनिधि ने कहा हम घूंस लेब, हमार हक़ अहय तोहार काहें ***** फाटत बा

शेषपुर आधारगंज गाँव के प्रधान प्रतिनिधि का कालोनी के नाम पर 15 -20 हज़ार घूस लेने का मामला, वीडियो हुआ वायरल

गाँव लहरिया न्यूज/मंगरौरा

मंगरौरा ब्लॉक के शेषपुर आधारगंज गाँव के प्रधान के ऊपर घूंस लेकर कालोनी देने का आरोप लगा है. एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रधान प्रतिनिधि खुद यह क़ुबूल कर रहा है की उसने पैसा लेकर कालोनी दिया है. और तो और वो खुले आम बात-चीत कर रहे युवक को धमकाते हुए कह रहा है कि पैसा लेना उसका हक़ है वो ले रहा है. गाँव लहरिया को भेजे गए वीडियो में पैसा लेने की बात साफ़ साफ़ सुनाई दे रही है देखें वीडियो ….

आखिर भ्रस्टाचार करने वालों में कहाँ से आती है इतनी हिम्मत

गाँव लहरिया न्यूज टीम से बात-चीत के दौरान शेषपुर आधारगंज गाँव के युवक ने प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा “हमारे ग्राम सभा में प्रधान की दबंगई चरम पर है, प्रधान खुलेआम कबूल कर रहा है कि वह पीएम आवास का पैसा लेना उसका अधिकार है” युवक की माने तो प्रधान ये चैलेंज भी करता है कोई उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता ऐसे में इस गाँव के मनबढ़ प्रधान के खिलाफ कार्यवाही कौन करेगा यह देखना दिलचस्प होगा.

गाँव लहरिया की अपील

गाँव लहरिया ग्रामीण भारत की बुलंद आवाज़ बनने का दम भरता है इसलिए टीम ने यह निश्चय किया कि गाँव में व्याप्त भ्रस्टाचार को उजागर कर गाँव को खुशहाली व तरक्की की राह पर ले चलने  हेतु प्रयासरत है यदि आपके आस-पास भी ऐसे कोई घटना हो तो वह हमें भेज सकते हैं. हम प्रमुखता से छापेंगे.सिर्फ भ्रस्टाचार से ही सबंधित नहीं यदि कुछ बेहतर काम भी हुआ हो तो भेजें वह भी प्रमुखता से छपेगी.

Related Articles

Back to top button