गाँव लहरिया के दर्शकों का अभिनन्दन,7 महीने में दर्शकों की संख्या हुई सवा 7 लाख पार

प्रतापगढ़ जनपद की सबसे तेजी के साथ उभरता हुआ डिजिटल न्यूज़ प्लेटफार्म बना गांव लहरिया

गांव लहरिया के दर्शकों की संख्या 7 महीने में सवा 7 लाख पार

पत्रकारिता के क्षेत्र में दमदारी के साथ निष्पक्ष और ईमानदार खबरों के लिए प्रसिद्द ‘गांव लहरिया’ के दर्शकों की संख्या 7 लाख के पार हो गई है. इस अवसर पर टीम के सदस्यों ने प्रतापगढ़ और खासकर पट्टी के लोगों के प्रति आभार जताया है और साथ ही यह वायदा किया कि आगे भी निष्पक्ष और ईमानदार खबरें दमदारी के साथ प्रकाशित किया जाता रहेगा. गाँव लहरिया अपने निष्पक्ष ख़बरों के लिए भी जानी जाती है पूर्व में कई नेता इसके लिए तारीफ भी कर चुके हैं.

कोई भी भेज सकता समाचार, पड़ताल के बाद ही लगायी जाती है ख़बर

पत्रकारिता के मूल्यों को पुनर्स्थापित करने के उद्देश्य से विशेषज्ञों की निगरानी में गाँव लहरिया डिजिटल न्यूज प्लेटफोर्म तैयार किया गया है. इस पर कोई भी व्यक्ति अपनी अथवा अपने आस-पास की खबर भेज सकता है. खबर के साथ साक्ष्य भी आवश्यक है बिना साक्ष्य खबरे प्रकाशित नहीं की जाती हैं. समाज की दबी हुई आवाज़ को गाँव लहरिया के माध्यम से प्रमुखता से तहसील,जिला अथवा प्रदेश के उचित प्लेटफ़ार्म पर रखी जाती हैं.जिसके वजह से ख़बरों का असर भी होता हुआ दिखाई पड़ता है.

निःशुल्क ख़बरें और न्यूनतम मूल्यों पर विज्ञापन है खासियत

गाँव लहरिया किसी भी खबर को चलाने के लिए किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लेती है इसके साथ विज्ञापन का भी बहुत ही न्यूनतम मूल्य रखा गया है.

गाँव लहरिया से इस प्रकार जुड़ें और पाए हर अपडेट

निष्पक्ष और बेबाक ख़बरों को देखने के लिए लिए गूगल पर जाइए और बोलिए /लिखिए गांव लहरिया(gaon lahariya) पहले नंबर पर ही चैनल ट्रेण्ड कर रहा है. चैनल पर जाकर बेल आइकान दबा दे.. और नोटीफिकेशन allow कर दें. ऐसा करने से जो भी हर खबर का नोटिफिकेशन आप तक सबसे पहले पहुंचेगा. इसके बाद नीचे जाकर you tube चैनल के लिंक को ओपन करें और चैनल सब्स्क्राइब कर लें.

नीचे दिये लिंक पर सीधे जाकर क्लिक कर चैनल सबक्राइब करें

यूट्यूब ✔️https://www.youtube.com/channel/UC7J1VRJ2Ooy51X_3HhJWSRg

न्यूज़ वेबसाईट ✔️www.gaonlahariya.com

फेसबुक पेज : facebook.com/gaonlahariya

 

 

Related Articles

Back to top button