अध्यक्ष जी कब हटेगा ATM के सामने से कचरे का डब्बा ?

नगर पंचायत की मनमर्जी, ATM के सामने रख दिया कचरे का डिब्बा, बदबू से ग्राहक परेशान

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

नगर पंचायत पट्टी के कर्मचारियों ने नगर स्थित स्टेट बैंक आफ इण्डिया के एटीएम ठीक सामने कचरे का डिब्बा रखा दिया है. डिब्बा इतना बड़ा है कि आने जाने वालों के लिए बहुत थोडा ही रास्ता बचता है ऐसे में कई लोगों ने गाँव लहरिया को यह शिकायत की और इस कचरे को डिब्बे को यहाँ से कहीं अन्यत्र शिफ्ट कराये जाने की बात कही.

गाँव लहरिया से बातचीत में स्टेट बैंक आफ इण्डिया के शाखा प्रबंधक एन सी शर्मा ने कहा हमारे ATM के ठीक सामने कचरे का डिब्बा रख दिया गया है जिससे एटीएम इस्तेमान करने वाले ग्राहकों के साथ साथ बैंक स्टाफ को भी ख़ासा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. आगे उन्होंने बताया की पूर्व में कई नगर पंचायत को इस बारे में सूचित किया गया था लेकिन ध्यान नहीं दिया गया. ATM में प्रयोग होने वाले जनरेटर के ओनर अखिलेश तिवारी जिनका की बैंक के साथ करार है उन्होंने भी कहा कि एटीएम के ठीक सामने कचरा का डिब्बा रखा जान ठीक नहीं है इसको तत्काल  हटाया जाना चाहिए.

एटीएम के बगल स्थित कपडा व्यवसायी रनवीरन जायसवाल ने गाँव लहरिया से बात चीत के दौरान कहा कि कचरे के डिब्बे की वजह से उनके दूकान पर ग्राहक आने कम हो गए हैं .दुर्गन्ध फैलती है और मक्छर भी बहुत लगते हैं उन्होंने कहा अध्यक्ष अशोक जायसवाल से इस सन्दर्भ में बात की गयी है उन्होंने आश्वासन भी दिया है लेकिन अभी तक हटाया नहीं गया.

Related Articles

Back to top button