बाघराय थाने के चर्चित प्रभारी निरीक्षक के बिगड़े बोल का एक और वीडिओ वायरल, क्या कप्तान साहब करेंगे कार्यवाही??

*ये तुम स्टार्ट करो काम, ये यहीं बैठे रहेंगे,स्टार्ट कराओ,कब्जा करो*-थाना प्रभारी बाघराय के बिगड़े बोल

ब्रेकिंग बाघराय /प्रतापगढ़

 

कल दिन गुरुवार को प्रभारी निरीक्षक बाघराय के बुजुर्ग को गाली देते हुए वायरल वीडियो के बाद अब एक नया मामला सामने आया है।बाघराय इंस्पेक्टर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैँ और अपना पुलिसिया अनुभव साझा कर रहे है।

सोशल मीडिया पर ताजा वायरल वीडियो में बाघराय प्रभारी निरीक्षक एक व्यक्ति को थाने में बैठाकर दूसरे को जमीन पर कब्जा करने की बात कहते दिखाई पड रहे है। वीडिओ में साफ साफ सुनाई पड रहा है…

*ये तुम स्टार्ट करो काम, ये यहीं बैठे रहेंगे,स्टार्ट कराओ,कब्जा करो*

यही नहीं प्रभारी निरीक्षक साहब के बगल में बैठे हुए उपनिरीक्षक साहब भी *बुजुर्ग* को कहा पढ़़ल लिखल –ब– क–,आखिर पढ़ल-लिखल अधिकारी किस श्रेणी में हैं????

खाकी के बर्ताव पर सवालिया निशान क्या कप्तान साहब लेंगे कोई एक्शन??

वीडिओ में खाकीधारी साहबान के व्यवहार से तो यही प्रतीत हो रहा कि मजलूमों को थाने में बैठाकर दूसरी पार्टी को जमीन पर पुलिस प्रशासन कब्ज़ा दिलवाने को आतुर है तत्पर है। एल स्थानीय पत्रकार ने सोशल. मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा…

कल के बाद आज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के संदर्भ में जिले के तेज तर्रार, विद्वान कप्तान महोदय क्या लेंगे संज्ञान,और क्या करेंगे बाघराय प्रभारी निरीक्षक पर कार्रवाई??

 

देखें वायरल वीडिओ…

 

Related Articles

Back to top button