चोरों के आतंक के आगे, बेबस आसपुर देवसरा पुलिस

दर्जनों घटनाओ के खुलासे के नाम पर जांच का राग अलाप रही पुलिस

गांव लहरिया न्यूज/पट्टी

जिले में इन दिनों चोरी की घटनाओं का ग्राफ बढ़ गया है। दुकान से लेकर घर तक हर जगह चोरों के गिरोहों की नजर अटकी है। कब, कहां और कैसे चोरी हो जाएगी, कहना मुश्किल है। चोरी की बढ़ती समस्या और लोगों में खौफ देखते हुए पुलिस-प्रशासन की ओर से चोरी, छिनतई लूट की घटनाओं को रोकने लिए शहर से लेकर ग्रामीण स्तर तक जवानों को तैनात किया गया। फिर भी चोरों को पकड़ने में पुलिस बेबस नजर आ रही है। कुछ ऐसी ही घटना को चोरो ने बीती रात देवसरा थाना क्षेत्र के सैफाबाद बाजार मे अंजाम दिया है।

आपको बताते चले आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के सैफाबाद निवासी मंगलेश सोनी सुत राजकुमार सोनी संयुक्त रूप से ज्वेलर्स व बर्तन की दुकान चलाते है। बीती रात चोरो ने दुकान का ताला तोड़कर उनके लाखो के जेवर उठा ले गए।

चोर मस्त, पुलिस पस्त, शातिर चोर या नाकाम पुलिस

आसपुर देवसरा के सैफाबाद बाजार मे चोरी की अब दर्जनों घटनाएं हो चुकी है, घटना के बाद गांव लहरिया न्यूज़ से बातचीत के दौरान स्थानीय बाजार के लोगो ने बताया कि इससे पहले भी कई दफा सैफाबाद बाजार में चोरो ने इस तरह कि कई घटनाओ को अंजाम दिया है, यह कोई पहली घटना नहीं है। दर्जन से भी अधिक चोरी की घटनाएँ इस बाजार मे घट चुकी है, सवाल ये उठता है, कि चोर शातिर है या ये पुलिस कि नाकामी है, जो आज तक एक भी खुलासा न हुआ। लोगो ने यहाँ तक कहा कि पुलिस चोरो के आगे पस्त है, खुलासा तो छोड़िएँ, पुलिस के शिकंजे मे आज तक एक भी चोर न आए। पुलिस सिर्फ जांच का राग अलाप रही है।

सैफाबाद बाजार में हुई घटनाएं कुछ इस प्रकार है

आशा स्टूडियो, आकांक्षा टेलिकॉम, दीपक टेलिकॉम, दिनेश मोबाईल, फकरे आलम शूज शॉप, जयप्रकाश सोनी ज्वैलर्स, बृजलाल रेडीमेड, बर्मा किराना स्टोर, ज्वाला स्टूडियो, जीत रेडीमेड आदि दुकानों को चोरो ने अपना निशाना बनाया जिसको लेकर पुलिस आज तक एक भी घटना का खुलासा नहीं कर पायी है।

Related Articles

Back to top button