विधवा महिला से दुष्कर्म के मामले में सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोपी के खिलाफ कधंई थाने में गैंगस्टर सहित अन्य गंभीर धाराओं में पहले से है मुकदमा दर्ज

विधवा महिला ने दुष्कर्म

कधंई थाना क्षेत्र के एक गांव की 35 वर्षीय विधवा महिला ने समाजवादी पार्टी के एक बूथ अध्यक्ष पर दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की धमकी दी।शनिवार की रात नव बजे व अपने घर में अकेली थी।उसी दौरान गांव का एक व्यक्ति घर में जबरन घुस कर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घटना की सूचना डायल 112 के साथ पुलिस कंट्रोल रूम को दी मौके पर एस ओ कधंई मयफोर्स के साथ गांव पहुंचे और मामले से संबंधित पीड़िता से जानकारी ली रविवार की सुबह मामला शोसल मीडिया पर वायरल होने पर कधंई पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है। रात को आरोपी की तलाश में पुलिस ने घर पर दबिश दी लेकिन मौके पर नहीं मिला घर पर मौजूद पट्टी कोतवाली क्षेत्र के युवक जो अपने ननिहाल आया था उसे पुलिस थाने पर पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी।

आरोपित युवक को समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है

कधंई के एक गांव की विधवा महिला द्वारा दुष्कर्म का मामले से सनसनी फ़ैल गई,समाजवादी पार्टी का बूथ अध्यक्ष बताया जा रहा है। रविवार की सुबह महिला पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। आरोपी युवक के घर पर खडी बोलेरो गाड़ी पुलिस थाने ले गई है। गाँव लहरिया संवादाता से बात-चीत के दौरान थानाध्यक्ष अवन कुमार दीक्षित ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की धर पकड़ करने का प्रयास किया जा रहा है।

घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चा

कधंई थाना क्षेत्र के एक गांव की विधवा महिला से दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है बताया जा रहा है कि जिस पर आरोप लगाया जा रहा है वह शनिवार की शाम प्रदेश से वापस दिवाली पर अपने घर आया था। आरोपी के खिलाफ कधंई थाने में गैंगस्टर सहित अन्य गंभीर धाराओं में पहले से मुकदमा दर्ज है वह जमानत पर बाहर हैं। कुछ लोग इसे गंवई राजनीति बता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button