गुडविल स्कूल प्रबंधन को हुआ गलती का एहसास, अभिभावक एवं प्रधानाध्यापक में हुआ समझौता

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

विगत दिनों नगर स्थित गुडविल पब्लिक स्कूल के द्वारा उपेक्षापूर्ण व्यवहार से नगर के ही अभिभावक मृत्युंजय सिंह के पुत्र को चोटें आई थी एवं घायल अवस्था में बाद में उसे अभिभावक अस्पताल ले गए थे और उनका आरोप था कि बच्चे को प्राथमिक इलाज भी नहीं मिल सका था । इस क्रम में स्कूल प्रबंधन ने उक्त आरोपों से इंकार किया था तथा प्राथमिक उपचार का दावा किया था । इस विषय में अभिभावक ने उच्चाधिकारियों से शिकायत भी की थी । गाँव लहरिया पर ख़बर प्रकाशित होने के बाद विद्यालय प्रबंधक के कारनामे की लोग जमकर निंदा कर रहे थे तो वही मृतुन्जय की शिकायत पर अधिकारी भी विभिन्न स्तर पर स्कूल की पड़ताल में लग गए थे ऐसे नगर के प्रबुद्ध लोगों द्वारा दोनों पक्षो में मध्यस्तता कराकर विबाद को समाप्त कराया गया और अभिवावक मृत्युजय कुमार ने बड़ा दिल दिखाते हुए स्कूल प्रशासन को माफ़ भी कर दिया। गाँव लहरिया को जानकारी देते हुए अभिवावक मृत्युजय सिंह ने बताया की स्कूल प्रबंधन ने मामले में निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए पत्रकारों के प्रतिसम्मान भी प्रकट किया है और भविष्य उनके दिए गए सुझावों पर अमल किये जानें की बात भी कही।

गांव लहरिया ने प्रमुखता से उठाया था मामला

गांव लहरिया ने इस खबर को प्रमुखता से स्थान दिया था और इसी घटना क्रम में अब स्कूल प्रबंधन ने अपनी गलती का एहसास करते हुए अभिभावक से गलती मान ली है और अभिभावक ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए माफ कर दिया है तथा मामला समाप्त हो गया है ।

गुड़विल पब्लिक स्कूल में चोटिल बच्चे को नहीं मिल सका प्राथमिक उपचार,तड़पता रहा मासूम

गांव लहरिया का उद्देश्य जन जन की आवाज उठाना तथा समाज में हर व्यक्ति के अधिकारों के लिए संघर्ष करना है । हमारी आवाज सदैव ही जरूरतमंदों के लिए निष्पक्ष रूप से उठती रहेगी ।

देखें पूर्व में प्रकाशित ख़बर

Related Articles

Back to top button