कान्वेंट स्कूल द्वारा संचालित डग्गामार ऑटो पलटने से स्कूल के आधा दर्जन बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर

देवसरा थाना क्षेत्र के उदईशाहपुर स्थित अलका कॉन्वेंट विद्यालय का है मामला

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

पट्टी के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के उदईशाहपुर स्थित अलका कॉन्वेंट विद्यालय की छुट्टी होने के बाद बच्चों को उनके घर छोड़ने ले जा रहा ऑटो पलटने से आधा दर्जन बच्चे जख्मी हो गए। चीख पुकार सुन कर क्षेत्रीय लोग घायलों को आनन फानन में अस्पताल ले गए, जहां पर एक बच्चे की हालत नाजुक देख जिला मेडिकल कॉलेज किया रेफर कर दिया गया, तथा अन्य बच्चों को मरहम पट्टी करके छोड़ दिया गया ।

कक्षा-6 के बच्चे पीयूष की हालत नाजुक, हाथ-पैर सहित कंधे में आई भारी चोट

धौरहरा गांव निवासी नीरज पांडे की बहन का लड़का 12 वर्षीय पीयूष मिश्रा पुत्र सतीश मिश्रा अपने ननिहाल में रहकर अलका कॉन्वेंट उदईशाहपुर में कक्षा 6 में पढ़ रहा है । शनिवार को विद्यालय द्वारा संचालित ऑटो से अपने विद्यालय गया हुआ था। दोपहर विद्यालय की छुट्टी होने के बाद दोपहर के तकरीबन 2 बजे वह ऑटो से अपने ननिहाल धौरहरा वापस आ रहा था। पचौरी तिराहे पर यादव बिल्डिंग मटेरियल के सामने अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया। ऑटो पलटने के कारण ऑटो में मौजूद बच्चों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने दौड़ के घायल बच्चों को ऑटो के बाहर निकाला। वहां पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा घायल बच्चों को ऑटो से बाहर निकाल कर सीएचसी अमरगढ़ केंद्र ले जाया गया। इसमें शिवांशी ,कार्तिक, रूद्र, राघव, देव,पीयूष मिश्रा सहित अन्य बच्चे घायल हो गए सबसे ज्यादा चोट पीयूष मिश्रा को लगी। उसे फैक्चर हो गया उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला मेडिकल कॉलेज लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग घायल छात्र पियूष को इलाज के लिए जौनपुर लेकर गए। निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

स्कूल प्रबंधन ने झाड़ा पल्ला

गाँव लहरिया को  मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद पहले तो स्कूल प्रबंधन ने मामले में इलाज़ कराये जानें की बात को कहकर परिजनों को कोई विधिक कार्यवाही करने से मना किया लेकिन जब परिजन घायल छात्र को लेकर अस्पताल पहुँचे तो स्कूल प्रबंधन ने अपना पल्ला झाड़ लिया यही नहीं दुर्घटना में छतिग्रस्त टेम्पो को झाड़ियों में छुपवा दिया।

Related Articles

Back to top button