पट्टी में अवैध ऑटो और बस अड्डे बने हुए हैं मुसीबत

अवैध स्टैंडो को हटवाने में पट्टी पुलिस के छूट रहे है पसीने

गाँव लहरिया न्यूज / उत्तम सिंह (बबलू)

एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अवैध अड्डों को हटाने व चालकों पर करवाई करने के निर्देश दे रहे है, वही उनके अधिकारी अपने आला कमान के आदेशो की धज्जिया उड़ाते दिख रहे है | जी हम बात कर रहे अवैध बस स्टैंडो की जिसको हटवाने में पट्टी पुलिस के छूट रहे है पसीने.

पट्टी की सड़कों को अवैध अड्डों ने घेर रखा है. पट्टी के मुख्य चौराहा हो या फिर उरैयाडीह मोड़ तिराहा यहां पर अवैध ऑटो और बस अड्डे अभी भी बरकरार हैं. रोड पर ही डग्गेमार बसों के साथ ही ऑटो व मैजिक गाड़िया खड़ी रहती हैं वही तिराहे से सटे हनुमान मंदिर के ठीक सामने अवैध ऑटो स्टैंड बना दिया गया है, जहां चालक गाड़ियों को खड़ा कर सवारी भरते है. हालंकि उक्त तिराहे पर ही पुलिस चेक पोस्ट बनाया गया है. जहाँ स्थानीय पुलिस महकमा चेकिंग अभियान चलाती है, फिलहाल इसके बाद भी पुलिस की नाक के नीचे ऑटो और डग्गेमार बसें व मैजिक गाड़िया सवारियां भरती हैं और उतारती हैं. इससे यहां जाम की स्थित जस की तस बनी रहती है.

कई जगहों पर चालकों की मनमानी जारी

अधिकारियो के आदेश के बाद भी पट्टी के कई स्थान ऐसे हैं जहां पर ऑटो व बस चालकों की मनमानी जारी है. राजपूत चौराहा , मुख्य चौराहा पट्टी, उरैयाडीह मोड़ हनुमान मंदिर, सरकारी हॉस्पिटल गेट सहित चमन चौक स्थित लोकसेवा गली के ठीक जगहों पर बस व ऑटो अवैध रूप से खड़े रहते हैं. लेकिन अभी भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के आदेश हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं.

चौराहों पर लगता है जाम, लोग होते हैं परेशान

बस और ऑटो चालकों की मनमानी के चलते पट्टी नगर के तिराहे से चौराहे तक जगह जगह जाम की स्थित बनी रहती है. चौराहों पर लगे जाम के कारण वाहन चालक जाम में फसते हैं,

Related Articles

Back to top button