किशोर हत्याकांड : खुलासे के करीब पहुंची पुलिस,

किठौली जलालपुर में उमेश की हत्या को लेकर पुलिस कर सकती है सनसनीखेज खुलासा

गाँव लहरिया न्यूज / पट्टी

पट्टी थाना क्षेत्र के जलालपुर किठौली में 11 वर्षीय किशोर की हत्या कर कुएं में फेंकने की घटना को लेकर पुलिस उसके हत्यारों के करीब पहुंच चुकी है । घटना से जुड़े आधा दर्जन संदिग्धो को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। विश्वस्त सूत्रों की माने तो पुलिस आज ही कर सकती है सनसनीखेज खुलासा ।

मां भी है पुलिस की राडार पर

मृतक उमेश की मां सरस्वती देवी का अपने बेटे के लापता होने के 5 दिन तक खामोश रहना और शव का कुँए में मिलने के बाद यह कहना कि उसके सामने ही उसके बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया, उसको भी संदेह के घेरे में ला दिया है। इस बिन्दु पर भी अब पुलिस टीम जांच में जुटी है

सवाल उठ रहे हैं कि अगर मां के सामने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया गया था तो जिस दिन उमेश गायब हुआ उसके बाद मां सरस्वती देवी ने अज्ञात में अपहरण की तहरीर पुलिस को क्यों दी। इतना ही नहीं घटना के लगभग 5 दिन बीत जाने के बाद भी वह इस पूरे घटनाक्रम को लेकर खामोश क्यों रही। यह कुछ ऐसे सवाल हैं जो इस पूरे मामले में मां सरस्वती की भूमिका को संदिग्ध बना दे रहे हैं। इधर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं अब लोगों की जुबान पर तैर रही है ।

पिता और दादा जहां इस घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की बात कर रहे हैं वही बालक की हत्या में किसी अपने के शामिल होने की भी बात अब खुलकर सामने आ रही है। ऐसे में यह लगता है कि कहीं यह घटना रिश्तों का कत्ल न साबित हो जाए। हालांकि पुलिस अभी तक कुछ भी साफ नहीं बताया लेकिन अभी तक के घटनाक्रम ने एक नई कहानी को जरूर जन्म दे दिया है। घटना के बाद बालक के शव को कुएं तक ले जाने को लेकर गांव के संदिग्ध लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि इस घटना ने पूरे गांव को सकते में डाल दिया है।

Related Articles

Back to top button