मुंबई में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पूर्व संध्या पर प्रतापगढ़ियों की बैठक संपन्न

परिवार पद नही अपितु सदस्यों के सुख-दुख में सम्मिलित होने के लिए कर रहे कार्य

गाँव लहरिया न्यूज़/मुंबई

मुंबई संवाददाता/ प्रतापगढ़ परिवार के एकता-अखंडता को मजबूत करने के उद्देश्य से मीरारोड इस्कॉन मंदिर के प्रांगण में ‘सिर्फ प्रतापगढ़ परिवार’ की श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर सूक्ष्म बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी स्नेह सम्मेलन, परिचय डायरेक्ट्री, प्रतापगढ़ के प्रवासी जो मुंबई, ठाणे, सहित अन्य विधानसभा में रहने वालों को जोड़ने सहित आदि विषयों पर चर्चा हुई।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे डॉक्टर अमर मिश्र ने दो घटनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे मुंबई में रहकर भी प्रतापगढ़ के गांव की समस्या का निदान किया गया। प्रतापगढ़ परिवार पद नही अपितु सदस्यों के सुखदुख में सम्मिलित होने के लिए कार्य कर रहा है।पत्रकार अविनाश पांडे ने कहा परिवार में जिसके भी माध्यम से जो सदस्य जुड़ रहे हैं,यह उनकी जिम्मेदारी बनती है कि, वे उन्हें व्हाट्सएप ग्रुप की मर्यादा बनाए रखने के लिए प्रेरित करें। साथ ही परिवार के विस्तार के बेहतर तरीकों पर कार्य करने की बात कही। इस अवसर कार्यक्रम का संचालन कर रहे हास्य कवि सुरेश मिश्र ने परिवार को मोटीवेशन के साथ स्वंय रचित कविता की पंक्तियों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम में शिवपूजन पांडेय, अविनाश पांडेय,राजेश उपाध्याय और गुलाब पांडेय का अंगवस्त्र और लेखनी द्वारा विशेष सम्मान किया गया। उपस्थित सभी मेहमानों का उत्तर प्रदेश की परिधान अंगौछा देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रताप फाउंडेशन के विद्या चतुर्वेदी,एडवोकेट रामप्रकाश पांडेय, के .के. तिवारी, समाजसेवी नीतेश्वर मिश्र,संदीप पांडे जी, पवन शुक्ला, पवन पांडे, अमर मिश्रा, संजय मिश्रा, डी के मिश्रा, अनुराग मिश्रा, सहित कई लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button