चौक का खूंटा, चेयरमैन ने कूटा

चेयरमैन अशोक जायसवाल चौक पर हुए अतिक्रमण को हटाने का दिखाया साहस, लोग कर रहे तारीफ

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

अवैध कब्जों और अपराधियों के मकानों को ध्वस्त करने में अभूतपूर्व रही है तथा पूरे देश के समक्ष उसने एक मिशाल प्रस्तुत की है किंतु प्रतापगढ़ जिले के पट्टी विधानसभा के पट्टी नगर के मे चौक पर लगे दो खूंटे निकलवाने में शासन प्रशासन फिसड्डी नजर आ रहा था और 1 फीट का खूंटे बाबा के बुलडोजर पर भारी पड़ रहा था ।

चौक पर गाड़ रखा था अवैध खूंटा

चौक पट्टी में 2 खूंटे अवैध तरीके से गाड़े गए थे जिससे जाम की समस्या के साथ साथ आए दिन दुर्घटनाएं भी होती थी तथा राहगीरों के वाहनों के टायर तक फट जाते थे। चूंकि यह सरकारी अस्पताल जाने का मुख्य मार्ग है अतः जाम की स्थिति में मरीज इलाज में देरी से दम भी तोड़ देते थे।

चेयरमैन अशोक जायसवाल ने कहा था अतिक्रमण मुक्त करेंगे पट्टी नगर और दुल्हन की तरह सजायेंगे

 

चौक के खूंटे से होने वाली परेशानियों को लेकर गाँव लहरिया लगातार सवाल उठा रही थी तो उसपर नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक जायसवाल ने कहा था कि वे पट्टी नगर को अतिक्रमण मुक्त करेंगेऔर दुल्हन की तरह सजायेंगे बावजूद इसके बार बार इस खबर को प्रकाशित करने के बाद भी नगर पंचायत से ले कर तहसील प्रशासन तक लीपापोती कर रहा था जिससे चेयरमैन को लेकर तरह तरह की चर्चा भी उठने लगी थी। लेकिन 25 जुलाई को नगर पंचायत ने चौक के खूंटे को जमकर कूटा और ज़मीदोज़ कर दिया।नगर में इस कार्य को लेकर अशोक जायसवाल की सराहना हो रही है तो वहीं पूर्व नगर अध्यक्ष जुग्गी लाल जायसवाल ने गाँव लहरिया रिपोर्टर से बात चीत के दौरान सवाल उठाया की अब पट्टी में जाम नहीं लगेगा? क्या सिर्फ चौक का ही अतिक्रमण हटेगा नगर में और जगह अतिक्रमण है उसको हटाने का साहस कब नगर पंचायत दिखाएगी??

खूंटा हटने से आपको कैसा लगा है हमारे पोस्ट पर कमेंट कर बता सकते है।

Related Articles

Back to top button