पट्टी : युवक का शव रख परिजनों ने किया प्रदर्शन

सड़क किनारे लगे स्ट्रीट लाइट के पोल में उतरे करंट का हुआ था शिकार 

 गाँव लहरिया न्यूज / पट्टी

नगर पंचायत पट्टी के मौर्यनगर निवासी सुमित मौर्या (22) का शव रखकर परिजनों ने टाउन एरिया व जेई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजन माने।

आपको बताते चले बीते शाम नगर पंचायत पट्टी के मौर्यनगर निवासी राजेंद्र मौर्या का 22 वर्षीय पुत्र सुमित मौर्या अपने खेत के पास गया था जहाँ टाउन एरिया के द्वारा लगे स्ट्रीट लाइट के पोल में उतरे करंट का शिकार होकर वह बुरी तरह झुलस गया था, परिजन इस बाबत आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पट्टी ले गये, जहाँ चिकित्सको ने युवक को मृत घोषित कर दिया था, जिसके बाद परिजनो ने इस बड़ी घटना का जिम्मेदार टाउन एरिया पट्टी को ठहराया, वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

इसी बीच आज दोपहर युवक का शव जब पोस्टमार्टम से घर आया तो परिजन व आस पड़ोस के लोग शव लेकर मेन चौक के सड़क पर बैठ गये. सभी ने टाउन एरिया व विद्युत विभाग के अधिकारियो के विरूद्ध नारेबाजी कर अंतिम संस्कार को न करने की बात करने लगे ऐसे में पुलिस के हाथ पांव फूल गयें, जिसके बाद तहसीलदार, थाना प्रभारी सहित सैकड़ो पुलिस के जवान परिजनों को समझाते बुझाते दिखे, फ़िलहाल खबर लिखे जाने तक प्रशासनिक अमला के  करीब डेढ़ घंटे तक मान-मनौव्वल के बाद परिजनों से वार्ता कर शव को दाह संस्कार के लिए तैयार करने के साथ आश्वस्त किया कि मृतक के परिजनों को देय राजकीय लाभ दिलाने के लिए पूरे प्रयास किए जाएंगे। इस पर परिजन संस्कार के लिए तैयार हो गए। इस दौरान सुमित की मौत से क्षेत्र में सन्नाटा पसर दिखा। घटना को लेकर सभी लापरवाही बरतने वालों को कोस रहे थे।

Related Articles

Back to top button